• Home
  • कैसे अच्छे के लिए टिकटॉक

कैसे अच्छे के लिए टिकटॉक

सटीक करने के लिए टिकटॉक का उपयोग करें।
टिकटोक नई पीढ़ी को पृथ्वी और अपने आसपास के लोगों पर अच्छा प्रभाव डालने के लिए प्रोत्साहित और प्रोत्साहित करना चाहता है। कुछ संगठनों की जाँच करें जिन्होंने अपने लक्षित दर्शकों को विकसित करने, समर्थकों को सेट करने और सटीक कारणों के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए टिकटॉक का उपयोग किया है।

खाता प्रबंधन
आइए हम आपको हमारे प्रतिभाशाली टिकटॉक क्रिएटर्स की क्षमता का उपयोग करने में मदद करें। जब तक आप अपने पड़ाव के इरादे तक नहीं पहुंच जाते, हम ठीक प्रथाओं में सहायता करेंगे, रिश्तों को नियंत्रित करेंगे और हर कदम पर मार्गदर्शन प्रदान करेंगे।

उन्नत विश्लेषिकी (बीटा)
आइए वास्तविक व्यापार को एक साथ चलाएं। हमारे आंकड़े और अंतर्दृष्टि आपको यह देखने के लिए आपके खाते और आपके वीडियो के बारे में विश्लेषिकी प्रदान करेंगे कि आपके लक्षित दर्शक कैसे विकसित होते हैं और आपकी फिल्में समय के साथ कैसे चलती हैं।

प्रचारित हैशटैग
प्रचारित हैशटैग के साथ अपने उद्देश्य के प्रति जागरूकता बढ़ाएं। तब लाखों टिकटॉक ग्राहक उस हैशटैग पर फिल्में बना सकते हैं।

एडुटोक
एडुटोक, टिकटॉक का अब तक का सबसे प्रसिद्ध उद्यम, ग्राहकों को विषयों के प्रभाव के आसपास निर्देशात्मक और प्रेरक सामग्री बनाने के लिए प्रोत्साहित करता है। साथ ही इस इन-ऐप असाइनमेंट के साथ, टिकटॉक ने प्रमुख सामाजिक निगमों जोश टॉक्स और द/नज फाउंडेशन के साथ एक मेंटरशिप सॉफ्टवेयर लॉन्च किया है, जो आपको कम साक्षरता शुल्क के साथ 6 भारतीय राज्यों में 5000 युवाओं को प्राप्त करने की अनुमति देता है। EduTok भारत की नवीन वित्तीय प्रणाली और डिजिटल मूल निवासियों के जीवन में इसके योगदान को बढ़ावा देने के लिए टिकटॉक की प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है।

पेटबीएफएफ
TikTok ने अंतर्राष्ट्रीय बेघर पशु दिवस 2019 के लिए एक वैश्विक अभियान में अंतर्राष्ट्रीय पशु आश्रयों और पशु कल्याण समूहों के साथ काम किया। प्रकाशित प्रत्येक वीडियो के लिए, टिकटोक ने अपने पशु संरक्षण भागीदारों को $ 1 का दान दिया (अधिक से अधिक $ एक सौ सत्तर के रूप में) 5,000 अमरीकी डालर)।

जलवायु के लिए
इंटरनेशनल फेडरेशन ऑफ रेड क्रॉस और रेड क्रिसेंट सोसाइटीज के साथ साझेदारी में, टिकटॉक ने सौ से अधिक बाजारों में मौसम व्यापार का ध्यान फैलाने के लिए एक वैश्विक विपणन अभियान जारी किया। विशेष प्रभावों, फिल्टर और स्टिकर के साथ, टिकटोक ग्राहकों ने मौसम परिवर्तन के बारे में जानकारी साझा की, चरम जलवायु के प्रभावों पर ध्यान आकर्षित किया, और मनुष्यों से हमारे ग्रह की रक्षा करने का आग्रह किया।

MyEarthHour2019
वर्ल्ड वाइल्डलाइफ फंड द्वारा शुरू किया गया अर्थ ऑवर, दुनिया का सबसे बड़ा सामूहिक पर्यावरण आंदोलन है, जो 170 से अधिक देशों के 3,500 शहरों में वार्षिक सार्वजनिक समारोहों की शुरुआत करता है। टिकटॉक 2019 अर्थ आवर मार्केटिंग अभियान में डब्ल्यूडब्ल्यूएफ के विश्वव्यापी साथी के रूप में शामिल हुआ, जिसने पर्यावरण संरक्षण का मार्गदर्शन करने के लिए उपयोगकर्ताओं और मशहूर हस्तियों को आमंत्रित किया।

डांस फॉर चेंज
यूनाइटेड नेशन्स इंटरनेशनल फंड फॉर एग्रीकल्चरल डेवलपमेंट (आईएफएडी) ने अफ्रीका के ग्रामीण क्षेत्रों और विभिन्न विकासशील अंतरराष्ट्रीय स्थानों में लोगों की सहायता के लिए दुनिया की सबसे बड़ी नृत्य परियोजना जारी की। IFAD की #DanceForChange TikTok की फिल्में हमारे उपयोगकर्ताओं को स्थायी कृषि में निवेश बढ़ाने के लिए एक आभासी याचिका के रूप में उपयोग करके बनाई गई थीं।

बेटरमीबेहतर इंटरनेट
सुरक्षित इंटरनेट दिवस एक वार्षिक वैश्विक पहल है जो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बच्चों और युवा मनुष्यों के माध्यम से ऑनलाइन प्रौद्योगिकी और सेल टेलीफोन के सुरक्षित और अधिक जिम्मेदार उपयोग को बढ़ावा देती है। इस साल के सुरक्षित इंटरनेट दिवस के उपलक्ष्य में, टिकटॉक ने कुछ स्थानों पर 29 गैर सरकारी संगठनों के साथ भागीदारी की और बेटरमीबेटरइंटरनेट उद्यम का आयोजन किया।

टिकटोक यात्रा
कुछ स्थानों पर पर्यटन व्यवसायों के सहयोग से, टिकटॉक ने पर्यटन अर्थव्यवस्था को बढ़ाने के लिए एक वैश्विक अभियान जारी किया। 100 से अधिक देशों और क्षेत्रों ने कस्टम डिज़ाइन किए गए इन-ऐप फ़ंक्शंस के साथ टिकटॉक ट्रैवल वर्ल्डवाइड प्रोजेक्ट में भाग लिया है। ग्राहकों के लेंस के माध्यम से दुनिया के स्थानों को प्रदर्शित करके, टिकटॉक रचनात्मकता का उपयोग यात्रा को प्रोत्साहित करने के लिए करता है और प्रत्येक वेकेशन स्पॉट के पीछे के अस्तित्व को गहराई से बताता है।

CreateForACकारण
डूसमथिंग, ओशियाना और बेस्ट फ्रेंड्स ने क्रिएटफॉरएकॉज को लॉन्च किया ताकि हमारे ग्राहकों की पहचान और फंड को बढ़ाने के लिए रचनात्मकता का लाभ उठाया जा सके। उन्होंने ग्राहकों से वीडियो बनाने और साझा करने के लिए कहा और बदले में, टिकटोक ने उनकी पसंद में एक चैरिटी को दान दिया।

लाल नाक दिवस
रेड नोज़ डे ने टिकटॉक पर सबसे महत्वपूर्ण जोक-हा-थॉन जारी किया, जिसमें उपयोगकर्ताओं से गुलाबी नाक एआर क्लियर आउट के अलावा अपने उच्च-गुणवत्ता वाले मजाक को सूचित करने के लिए कहा गया। बनाए गए प्रत्येक वीडियो के लिए, टिकटोक ने शिशु गरीबी से निपटने में मदद करने के लिए $ 2 का दान दिया।

JaiLeDroit मेरे पास अधिकार है
AuFeminin के साथ, TikTok ने 2019 अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के लिए फ्रांस में जेलड्रोइट प्रोजेक्ट लॉन्च किया। टिकटॉक के ग्राहकों ने अपने अधिकारों के लिए आवाज उठाई और रूढ़िवादिता और लिंग आधारित भेदभाव को पूरी तरह से नकार दिया।

(OneMillionWishes)
ताइवान कैंसर फाउंडेशन के साथ साझेदारी में, टिकटॉक ने 2019 की शुरुआत में #OneMillionWishes उपक्रम जारी किया, जिसमें उपयोगकर्ताओं को उनकी नए साल की शुभकामनाओं को प्रतिशत करने के लिए आमंत्रित किया गया था। अभियान ने 21-12 महीने की लड़की को गायन के अपने प्यार और अधिकांश कैंसर के खिलाफ बहादुरी के लिए विजेता के रूप में चुना। टिकटोक ने साथियों के साथ मिलकर महिला के सपने को सच करने के लिए उसे मंच पर वापस लाकर काम किया।

बीपीएम100
कार्डियोपल्मोनरी रिससिटेशन, एक आपातकालीन प्रणाली जो छाती के संकुचन को सिंथेटिक वायु प्रवाह के साथ मिलाती है, जीवन बचाने के लिए आवश्यक है। जापान रेड क्रॉस सोसाइटी और अन्य साथियों के सहयोग से, टिकटोक ने बीपीएम 100 डांस वेंचर का सह-लॉन्च किया, जिसमें संगीत की लय और नृत्य के माध्यम से सीपीआर क्षमताओं को प्रशिक्षित किया गया।

बीपीएम100
कार्डियोपल्मोनरी पुनर्जीवन, एक आपातकालीन प्रक्रिया जो कृत्रिम वेंटिलेशन के साथ छाती के संकुचन को मिलाती है, जीवन बचाने के लिए महत्वपूर्ण है। जापान रेड क्रॉस सोसाइटी और विभिन्न भागीदारों के सहयोग से, टिकटोक ने बीपीएम 100 नृत्य असाइनमेंट को सह-रिलीज़ किया, जिसमें संगीत की लय और नृत्य के माध्यम से सीपीआर प्रतिभाओं को पढ़ाया गया।

कौशल4सभी
राष्ट्रीय कौशल विकास निगम के साथ साझेदारी में, टिकटॉक ने 2019 विश्व युवा कौशल दिवस पर भारत में स्किल्स4ऑल मिशन की शुरुआत की। यह साझेदारी अपने सैकड़ों हजारों ग्राहकों को अपनी विशेषज्ञता और क्षमताओं का प्रदर्शन करने के लिए एक अंतरराष्ट्रीय मंच प्रदान करके भारत की नवीन आर्थिक प्रणाली को सशक्त बनाने के लिए टिकटॉक की चुनौती के साथ जुड़ी हुई है।


Leave a Comment

Featured Posts